Header Ad

Post AD Top

Advertisement

2019 में पूरे टीवी जगत पर राज करेगी ये 10 अभिनेत्रिया, सभी है दिखने में बेहद खुबसूरत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है वेसे ही टीवी जगत में आज के समय खुबसूरत अभिनेत्रिया  है लेकिन उन में से कुछ ही होती है जो बेहतरीन अभिनय दिखा कर दर्शको के दिलो में अपने लिए जगह बना लेती है।आज बात करते है टीवी की उन 10 अभिनेत्रियों के बारे में जो 2019 पर पूरे टीवी इंडस्ट्री पर अपना राज करते दिखाई दे सकती है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. कांची सिंह


टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जो ‘और प्यार हो गया’,ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे पॉपुलर शो में अभिनय कर चुकी है और कम समय में अपना नाम काफी ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

2. अदिति भाटिया


ये है मोहब्बतें शो में रूही के किरदार से ही इनको बहुत ज़्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है। आज के समय में लाखो दर्शक इनके दीवाने है|आने वाले समय में ये टीवी पर अपना राज क़ायम कर सकती है।

3. जन्नत जुबैर रहमानी


कुछ समय पहले ही कलर्स के पॉपुलर शो तू आशिकी में ये नज़र आयी थी इनकी उम्र अभी सिर्फ 16 वर्ष की है। फिर भी इनकी लोकप्रियता काफी ज़्यादा है बढ़ते उम्र के साथ इनका भी नाम टीवी जगत में पॉपुलर हो जायेगा।

4. अनुष्का सेन


बच्चो के पसंदीदा टीवी शो बालवीर में महेर के किरदार में नज़र आने वाली अनुष्का आज अपने बोल्ड लुक को ले कर कई सुर्खिया बटोर रही है।अभी फ़िलहाल ये टीवी पर एक्टिव नहीं है।

5. अशी सिंह


टीवी के फेमस शो ये उन दिनों की बात है में लीड भूमिका में ये नज़र आ रही है और इनका अभीनय काफी पसंद भी किया जाता है। अभी इनको आयु 21 वर्ष है।

6. शिवांगी जोशी


टीवी के पोपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से नाएरा के किरदार से पूरे टीवी जगत में लोकप्रिय हो चुकी है और अभी ये इनके करियर की शुरुआत ही है। शिवांगी इस समय 20 वर्ष की है।

7. अदिति राठौर


टीवी शो नामकरण से अवनि के किरदार से लाखो दिलो पर राज करने वाली अदिति राठौर इस समय टीवी पर एक्टिव नहीं है लेकिन 2019 में नामकरण सीजन 2 से ये वापसी करने वाली है।

8. अवनीत कौर


सब टीवी के शो अलादीन नाम तो सुना होगा शो में इनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा है। इन्होने भी कम उम्र में अपना नाम बना लिया है।

9. ईशा सिंह


अभिनेत्री ज़ारा सिद्दीकी के नाम से टीवी पर इन्होने एक बड़ी पहचान बनायीं है। ज़ी टीवी के पॉपुलर शो इश्क़ सुभान अल्लाह में लीड किरदार में ईशा नज़र आ रही है।

10. रीम शेख


ज़ी टीवी के शो तुझसे है राब्ता में ये लीड किरदार निभा रही है। रीमा की उम्र भी अभी 16 वर्ष ही है और इनका अभीनय बहुत कमाल का है।

credits: zimbio
2019 में पूरे टीवी जगत पर राज करेगी ये 10 अभिनेत्रिया, सभी है दिखने में बेहद खुबसूरत! 2019 में पूरे टीवी जगत पर राज करेगी ये 10 अभिनेत्रिया, सभी है दिखने में बेहद खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement