Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी जगत की इन अभिनेत्रियों ने अपने से कम उम्र के लड़को से की है शादी, नम्बर 2 और 3 तो है 8 साल बड़ी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने से कम उम्र के अभिनेताओ के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है, इस तरह टीवी जगत में भी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रीयाँ है जो अपने से कम उम्र के अभिनेताओ के साथ शादी कर अपना घर बसा चुकी हैऔर आज वो खुशी से अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही 4 जोड़ियों के बारे में

1. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू


टीवी जगत के पोपुलर अभिनेता और बिग बॉस कंटेंस्टेंट अभिनेता करणवीर ने टीजे सिद्धू से शादी की है। बता दें कि टीजे सिद्धू, करणवीर से 2 साल बड़ी हैं। लेकिन इनके बीच प्यार भी काफी ज्यादा है। ये दोनों जुड़वा बेटियों के मां-बाप भी हैं।

2. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया


टीवी जगत की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नही है बता दे की भारती ने साल  2017 हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। शादी से पहले ने दोनों काफी समय तक डेट किया। बता दे की भारती अपने पति हर्ष से उम्र में 8 साल बड़ी हैं।

3. सुयश राय और किश्वर मर्चेंट


टीवी के विवादित शो बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने साल 2016 में सुयश राय से शादी की। दोनों का अफेयर लंबे समय तक रहा और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। किश्वर की ये दूसरी शादी हैं। बता दें कि सुयश उम्र में किश्वर से 8 साल छोटे हैं।

4. सनाया ईरानी और मोहित सेहगल


टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री सनाया ईरानी ने अपने से 2 साल छोटे मोहित सेहगल से शादी की है। मोहित और सनाया ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट भी किया था। उम्र में अंतर होने के बाद भी ये दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

credits: zimbio
टीवी जगत की इन अभिनेत्रियों ने अपने से कम उम्र के लड़को से की है शादी, नम्बर 2 और 3 तो है 8 साल बड़ी! टीवी जगत की इन अभिनेत्रियों ने अपने से कम उम्र के लड़को से की है शादी, नम्बर 2 और 3 तो है 8 साल बड़ी! Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement