Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मिलिए आईपीएल में न्यूज़ एंकर रह चुकी 6 सबसे हॉट एंकर्स से, देखें कौन है सबसे हॉट



आज का मीडिया ख़बरों के साथ साथ ग्लैमर भी जम के परोसता है. आज न्यूज़ चैनल्स पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत न्यूज़ एंकरस की भरमार है. और बात जब आईपीएल की हो तो बात ही क्या. आईपीएल में एंकरिंग के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत न्यूज़ एंकर को लाया जाता है.  आज हमको मिलवाने जा रहे है उन न्यूज़ एंकरस से जिनके सामने बॉलीवुड की हेरोइन भी खूबसूरत में फीकी पड जाएगी.

1. मंदिरा बेदी


आईपीएल का नाम आते ही मंदिरा बेदी का नाम अपने आप ही सामने आ जाता है| मंदिरा 2009 में आईपीएल को होस्ट कर चुकी है. मंदिरा एक अभिनेत्री भी रह चुकी है और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है.

2. शिबानी दांडेकर


शिबानी वर्ष 2011 से लेकर साल 2015 तक आईपीएल को होस्‍ट कर चुकी हैं।

3. अर्चना विजया


साल 2011 से लेकर साल 2015 तक आईपीएल में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी अर्चना विजया के काफी फैन्स है.

4. रॉशेल राव


रॉशेल राव आईपीएल इतिहास की सबसे खूबसूरत और हॉट एंकर में से एक है जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. 2012 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. वे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी काम करती है.

5. पल्लवी शारदा


पल्लवी शारदा ने अपनी बेहतरीन एंकरिंग से आईपीएल में सभी का दिल जीत लिया था. पल्लवी अभिनेत्री भी रह चुकी है.

6. मयंती लैंगर


मयंती ने आईपीएल में न्यूज़ एंकरिंग की थी और वही इनकी मुलाकात स्टुअर्ट बिन्नी से हुई और इन्होने शादी कर ली. ये सबसे हॉट न्यूज़ एंकर में आती है. मयंती साल 2011 और 2015 में आईसीसी वर्ल्‍ड कप होस्ट कर चुकी है.

credits: zimbio
मिलिए आईपीएल में न्यूज़ एंकर रह चुकी 6 सबसे हॉट एंकर्स से, देखें कौन है सबसे हॉट मिलिए आईपीएल में न्यूज़ एंकर रह चुकी 6 सबसे हॉट एंकर्स से, देखें कौन है सबसे हॉट Reviewed by bollykeeda on April 18, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement