Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्मी सितारों की सबसे मजेदार और अनोखी तस्वीरें जो आपको कर देगी हैरान!



दोस्तों आज आपके लिए बॉलीवुड से जुडी हुई कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें लेकर आये हैं जो बताती हैं की हिंदी सिनिमा में कुछ भी हो सकता है, बस आपकी किस्मत आप लोगों के साथ होंनी चाहिए। तो दोस्तों यह हैं कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें जो इन्हें आप भी जरूर देखना चाहेंगे।


इस तस्वीर की बात करें तो इसमें हमें हिंदी सिनेमा के दो महान चेहरे दिख रहे हैं, हालांकि श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं हैं, इस तस्वीर में आप देख सकते है की ऋतिक रोशन एक बाल कलाकार के तौर पर भी इनके साथ काम कर चुके हैं। अगर नहीं तो इस तस्वीर में जो बच्चा आपको इनके साथ देखने को मिल रहा है वह कोई और नहीं बल्कि यही हैं।


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की हमें अर्जुन कपूर और उनके चाचा संजय कपूर हमें यहाँ पर दिख रहे हैं। लेकिन इन दोनों तस्वीरों में हमें अर्जुन कपूर में काफी ज्यादा फर्क देखने को मिल रहा है।


कहते है की समय के साथ साथ हर चीज़ बदलती जाती है,  इस तस्वीर की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं की पहले यह तीनों कैसे हुआ करते थे लेकिन आज यह पूरी तरह से बदल चुके हैं।


इस तस्वीर की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं की साल 1995 में सोनम और सलमान की कैसी तस्वीर हमें देखने को मिल रही है जबकि साल 2015 में आयी इनकी फिल्म में हमें एक अलग ही नजारा देखने को मिला था।


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की महज 6 सालों में यह छोटी सी लड़की कितनी बड़ी हो गयी, लेकिन वहीँ दूसरी तरफ यह दूसरी लड़की उतनी ही दिख रही है जैसी की यह पहले दिखती थी। देखा जाए तो ऐसा तो सिर्फ फ़िल्मी सितारों के साथ ही हो सकता है।


बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से फैमस अभिनेत्री प्रियंका ने पिछले साल अमेरिकन सिंगर निक से शादी की है, हालांकि प्रियंका निक से उम्र में काफी बड़ी हैं। जिसका सबूत हमे इस तस्वीर में देखने को मिल रहा है की जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थी तब निक कितने छोटे हुआ करते थे।

credits: zimbio
फिल्मी सितारों की सबसे मजेदार और अनोखी तस्वीरें जो आपको कर देगी हैरान! फिल्मी सितारों की सबसे मजेदार और अनोखी तस्वीरें जो आपको कर देगी हैरान! Reviewed by bollykeeda on April 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement