Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब हीरो ने गोद में उठाया और बच्चों की तरह खिलखिला उठी ये अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें



फिल्मों में हीरो और हीरोइन के बीच रोमांस दिखाने के लिए कई तरह के सीन फिल्माए जाते है. इनमे से एक है हीरो का हीरोइन को गोद में उठाना. ऐसे सीन फिल्मों में बड़े लम्बे समय से दिखाए जाते रहे है. लेकिन ऐसा भी कई बार देखने को मिला है जब की प्रमोशन या इवेंट के दौरान किसी हीरो ने हीरोइन को गोद में उठा लिया हो और वह हीरोइन बच्चों की तरह खिलखिला उठी हो. आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है.

1.वरुण-जैकलीन


ये तस्वीर प्रो कबड्डी लीग के दौरान की है जब वरुण धवन ने लोगों के सामने ही अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को गोद में उठा लिया तो जैकलीन फर्नांडिस खिलखिला कर हंसने लगी.

2.अक्षय कुमार-जैकलीन


ये तस्वीर अभिनेता अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की है, आपको बताना चाहेंगे कि फिल्म ब्रदर्स के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को अपनी गोद में उठा लिया था.

3.रणबीर कपूर-दीपिका


इस तस्वीर में रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं, फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपनी गोद पर उठा लिया था. एक समय ये दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया और अब दीपिका रणवीर सिंह से शादी कर चुकी है.

4.ऋतिक रोशन-प्रियंका चोपड़ा


इंडियन सुपर लीग के उद्घाटन के दौरान ऋतिक रोशन ने प्रियंका चोपड़ा को गोद में उठा लिया था.

5.रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा


इस तस्वीर में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है, फिल्म मुंबई वेलवेट के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा को अपनी गोद में उठा लिया था.

credits: zimbio
जब हीरो ने गोद में उठाया और बच्चों की तरह खिलखिला उठी ये अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें जब हीरो ने गोद में उठाया और बच्चों की तरह खिलखिला उठी ये अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement