Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके है ये अभिनेता, नंबर 2 है 38 साल बड़ा!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेता है जो आज फिल्म जगत पर राज कर रह है और कुछ राज कर चुके है, इन अभिनेताओ के चाहने वाले इतने है की इनके साथ कोई अभिनेत्री काम करने को तैयार रहती है, बड़े पर्दे पर कई अभिनेता खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके है। और लोगों को उनकी जोड़ी पसंद भी आती है। आज आपको ऐसे ही अभिनेताओं के बारे बता रहे है जो फिल्मो में खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के साथ नज़र आ चुके है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. ऋषि कपूर


बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 1992 मे आई फिल्म ‘दीवाना’ मे ‘दिव्या भारती’ के अपोजिट नजर आये थें। दिव्या भारती उस वक्त की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक थी और बहुत कम समय में फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुकी थी लेकिन बता दे कि जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो दिव्या भारती की उम्र 18 वर्ष थी और ऋषि कपूर उस वक्त 40 के थें। दोनों के उम्र में कई सालो का अंतर था।

2. सनी देओल


बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के साथ 2013 मे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड मे एंट्री की थी। सनी देओल खुद से 38 साल छोटी अभिनेत्री के अपोजिट बड़े पर्दे पर नजर आएं थें। उस वक्त उर्वशी की उम्र सिर्फ 19 साल की थी वही अभिनेता सनी देओल लगभग 57 साल के थें।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कई फिल्मो में अपने से बहुत कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ नजर आ चुके है। वह सोनम कपूर, डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियों के साथ उनके अपोजिट नजर आ चुके है। लेकिन बता दे कि सलमान खान 2010 मे आई फिल्म ‘वीर’ मे जरीन खान के अपोजिट भी नजर आ चुके है। जो उनसे उम्र मे 22 साल छोटी है।

credits: zimbio
खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके है ये अभिनेता, नंबर 2 है 38 साल बड़ा! खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके है ये अभिनेता, नंबर 2 है 38 साल बड़ा! Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement