Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थी अनुष्का शर्मा, तस्वीरों में दिखेगा बड़ा बदलाव



अनुष्का एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस है और अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को अयोध्या, उत्तर प्रदेश में हुआ. अनुष्का के पिता आर्मी मैं हैं तथा माता के हाउस वाइफ हैं. अनुष्का एक मध्यम परिवार से ताल्लुक रखती हैं तथा आर्मी स्कूल से ही उन्होंने पढ़ाई की है. उनके भाई भी नेवी में काम कर चुके हैं.




अनुष्का को मॉडलिंग और जर्नलिज्म में जाना पसंद था पर किस्मत उन्हें एक्टिंग जगत में ले आई. पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का एक मॉडलिंग कंपनी से जुड़ गई. जिसके बाद वे अपनी किस्मत चमकाने मुंबई आ गई. साल 2007 में अनुष्का लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर अपनी मॉडलिंग के जलवे दिखाती नज़र आई. अनुष्का ने कुछ एड फिल्म्स में भी काम किया.




अनुष्का ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से शाहरुख़ खान के साथ किया था. यश राज बैनर की इस फिल्म ने अनुष्का की लाइफ बदल के रख दी. उसके बाद एक बाद एक अनुष्का ने बहुत सी फिल्में की, अनुष्का ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल की| फिल्म पी के की अपार सफालता ने अनुष्का को रातों रात स्टार बना दिया और फिर फिल्म सुलतान ने उनकी ऊँचाइयाँ और भी बढ़ा दी.



अनुष्का अपनी होठों की सर्जरी की वजा से भी सुर्ख़ियों में बनी रही| ख़बरों की मानें तो उन्हें इस सर्जरी की वजह से बहुत से लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया पर अनुष्का ने सभी आलोचकों से ऊपर उठते हुए खुद को एक सफल एक्ट्रेस साबित कर दिया और हाल ही में विराट कोहली से उनकी शादी से उनके फैन्स की संख्या में और भी ज्यादा इजाफा हो गया है.

credits: Zimbio
मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थी अनुष्का शर्मा, तस्वीरों में दिखेगा बड़ा बदलाव मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थी अनुष्का शर्मा, तस्वीरों में दिखेगा बड़ा बदलाव Reviewed by bollykeeda on May 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement