Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, पत्रकार ने लगाए लूट-मारपीट और धमकी के आरोप!



दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मो के साथ साथ गुस्से के कारण हुए विवादों के लिए भी काफी चर्चो में रहते है, सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। बता दें कि सलमान काले हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन केस में फंस चुके हैं।वही एक बार फिर सलमान कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। बता दे की अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मुंबई के एक पत्रकार ने कई संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई । एएनआई ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।


जिसमें बताया गया कि सलमान के खिलाफ पत्रकार अशोक पांडेय ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन पर लूटपाट, हिंसा, आपराधिक गतिविधि और धमकाने का आरोप है। भाषा के मुताबिक पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई। पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई।


शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो अंगरक्षक उनके साथ मौजूद थे। पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। लेकिन सलमान इस बात से गुस्सा हो गए और उनके बॉडीगार्ड्स उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे।


पत्रकार का नाम अशोक पांडे है जो JK24x7 न्यूज चैनल में महाराष्ट्र हेड हैं। पांडेय का आरोप है कि सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा। प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

credits: zimbio
फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, पत्रकार ने लगाए लूट-मारपीट और धमकी के आरोप! फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, पत्रकार ने लगाए लूट-मारपीट और धमकी के आरोप! Reviewed by bollykeeda on June 26, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement