Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में ऐसे लुक में थी ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे खुबसूरत !



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रीयो ने शादी कर घर बसा लिया है, और  फिलहाल फिल्म जगत में  शादी का माहौल छाया हुआ है एक के बाद एक सितारों की शादियों की खबर सोशल मीडिया में फैली रहती है । सभी फैन्स  अपने पसंदीदा सितारों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।की उनके ये पसंदीदा सितारे किस तरह और कहा शादी करने वाले है और कैसे करेंगे, आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने शादी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान खूबसूरत का जलवा बिखेरा था।

1. प्रीति जिंटा


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री  प्रीति ने साल 2016 फरवरी में जीन से लॉस एंजिल्स में गुपचुप शादी कर ली थी। प्रीति जिंटा अपने रिसेप्शन में रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जो बेहद ही खूबसूरत थी । इस ड्रेस में प्रीति जिंटा की खूबसूरती देखने लायक थी।

2. अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान  विराट कोहली से शादी की । अपने रिसेप्शन के दौरान अनुष्का शर्मा गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। बता दे की दोनों की शादी 11 दिसम्बर 2017 को इटली में हुई थी।

3. जेनेलिया डिसूजा


मराठी और ईसाई रीति के दो विवाह समारोहों के बाद नवविवाहित रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा ने मुंबई स्थित ग्रैंड हयात होटल में एक शानदार प्रीतिभोज का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड की कई जानमानी हस्तियों ने हिस्सा लिया। बता दे की दोनों की शादी 3 फ़रवरी 2012 में हुई थी।  दोनों के दो बेटे है। जेनेलिया ने अपनी रिसेप्शन पार्टी के दौरान बहुत ही खूबसूरत घाघरा पहना था जो उनके ऊपर बहुत जंच रहा था ।

4. करीना कपूर


करीना कपूर पटौदी खानदान की बहू है । उनकी रिसेप्शन पार्टी के दौरान उनका परिधान लोगों को बहुत आकर्षित कर रहा था । बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर  साल 2012 में में हुई थी, दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमुर अली खान है और जो आये दिन मिडिया में छाया रहता है ।

5. दीया मिर्जा


बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता दीया मिर्जा और उनके मंगेतर साहिल सांगा 18 अक्टूबर को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधी थी, मिस एशिया पैसिफिक रह चुके दीया मिर्जा अपने रिसेप्शन के दौरान नए लुक में नजर आए यह लुक उनके ऊपर बहुत जच रहा था ।

6. ईशा देओल


2002 में ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद ईशा एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें फिल्मों में सफलता हासिल नहीं हो सकी। ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को शादी की थी। अपनी रिसेप्शन पार्टी में ईशा पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी । यह पिंक ड्रेस उनके ऊपर बहुत सुंदर लग रही थी ।

7. सोहा अली खान


सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने  जनवरी 2015 में शादी की में शादी के बंधन में बंध गए हैं। गौरतलब है कि यह कपल काफी समय से साथ है और इनकी शादी की चर्चा भी अक्सर होती रही है। आगे देखें इनकी शादी और रिसेप्शन की,बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन के दौरान पिंक कलर और गोल्डन कलर की पोशाक पहनी थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी ।

8. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की शादी को 5 साल हो चुके हैं। 22 नवंबर, 2009 को उन्होंने खंडाला में लदंन स्थित व्यवसायी राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। उनका एक बेटा विवान है। शिल्पा की मुलाकात राज से 2007 में ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद हुई थी। करीब एक साल की डेटिंग के बाद उन्होंने शादी की थी। उन्होंने अपने रिसेप्शन के दौरान गोल्डन कलर की पोशाक पहनी थी जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

9. आमना शरीफ


मशहूर टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली है।  अमित कपूर एक प्रोड्यूसर हैं। कुछ समय तक आमना ने आफताब शिवदासनी और राजीव खंडेवाल को भी डेट किया था।मशहूर टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली है। दोनों 27 दिसंबर 2013 को शादी के बंधन में बंध गए। अमित कपूर एक प्रोड्यूसर हैं। कुछ समय तक आमना ने आफताब शिवदासनी और राजीव खंडेवाल को भी डेट किया था।

credits: zimbio
अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में ऐसे लुक में थी ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे खुबसूरत ! अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में ऐसे लुक में थी ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे खुबसूरत ! Reviewed by bollykeeda on October 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement