Header Ad

Post AD Top

Advertisement

10 लोगों को डेट कर चुकी है ये एक्ट्रेस, अब 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी की तैयारी, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में आजकल माहौल काफी खुशनुमा चल रहा है. जहाँ एक तरफ रणवीर और दीपिका शादी कर रहे है वही कुछ ऐसी जोड़ियाँ भी है जो अब खुलकर मीडिया और लोगों के सामने आ रही है. इनमे मलाईका आरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ साथ अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड भी शामिल है. लेकिन अब एक और कपल है जो आजकल सुर्खियों में है. आपको बता दें कि विश्व मंच प्रसिद्ध करने में सुष्मिता सेन का अहम योगदान रहा है। 1994 ऐसा साल रहा जहां से पूरे विश्व में भारत की सुन्दरता के चर्चे आम होने लगे। मिस यूनिवर्स बनने के बाद फिल्म जगत में सुष्मिता सेन को लेने की होड मच गई थी। हर निर्माता निर्देशक यह चाहता था कि उनकी फिल्म से सुष्मिता सेन बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत करें लेकिन सफलता मिली निर्माता निर्देशक महेश भट्ट को जिन्होंने सुष्मिता सेन को अपनी फिल्म ‘दस्तक’ के जरिए बी-टाऊन से परिचित कराया।

1. विक्रम भट्ट


बॉलीवुड फेमस फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ उनका रिलेशन फिल्म दस्तक के निर्माण के दौरान सुर्खियों में खूब सुनने को मिला। सुष के कारण विक्रम का अपनी पत्नी के साथ दूरियां बढी और कुछ ही दिनों बात दोनों का तलाक भी हो गया था। खबरों के मानते तो विक्रम की फिल्म ‘अनकही’ उनकी सच्ची प्रेम कहानी पर अधारित है।

2. मुदस्सर अजीज

सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ किसी दूसरे सितारे की तरह ही मीडिया में सुर्खियों में रही और इन चर्चाओं में सबसे ज्यादा बातें उनके प्रेम संबंधों को लेकर होती है। आपको बता दें कि फिल्म दूल्हा मिल गया की शूटिंग के दौरान मुदस्सर अजीज से हुई। खबरों के मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अजीज और सुष्मिता एक-दूसरे के बेहद करीब आए।

3. रणदीप हुड्डा

अपनी उम्र से कई साल छोटे अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता ने पूरे तीन साल डेट किया।

4. बंटी सचदेव

बंटी सचदेव के साथ भी सुष्मिता का अफेयर कुछ दिनों तक बॉलीवुड गालियारों में चर्चा का विषय बना। आपको बता दें कि बंटी सचदेव की अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी है।

5. इम्तियाज खत्री


बिल्डर इम्तियाज खत्री के साथ भी सुष्मिता ने कुछ दिन डेट किया। खबरों तो यहां तक थी, सुष और इम्तियाज शादी के बंधंन में बंध सकते हैं।

6. सबीर भाटिया


सबीर भाटिया हॉटमेल के संस्थापक हैं, बॉलीवुड जगत में सुष्मिता और सबीर भाटिया के लव अफेयर की चर्चा भी थी।

7. वसीम अकरम


वसीम अकरम - पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम को सुष्मिता डेट कर चुकी हैं। लेकिन वहीं वसीम और सुष ने एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होने की खबरों का खंडन किया।

8. अनिल अंबानी


इंडिया के उद्योगपति अनिल अंबानी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बीच भी लव अफेयर की खिचडी पकी और इस बात की खबर ने बॉलीवुड जगत का बाजार गर्म भी किया था।

9. संजय नारंग


सुनने में आया था कि सुष्मिता का जब विक्रम भट्ट के साथ रिश्ता खत्म हुआ तो उसके कुछ वक्त के बाद ही वे होटल मालिक संजय नारंग के साथ रिलेशनशिप में रही। लेकिन सुष्मिता को संजय से भी सच्चा प्यार नहीं मिला।

10. मानव मेनन


मानव मेनन-सुष्मिता सेन का नाम मानव मेनन से कुछ दिनों के लिए जुडा, लेकिन इस प्रेम कहानी को भी अपनी मंजिल नहीं मिली।


11. रोहमन शाल


अपने इस रिश्ते को खुद सुष्मिता भी स्वीकार कर चुकी है. वे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने साथ में तस्वीरें भी पोस्ट कर चुकी है. दिवाली की पार्टी में सुष्मिता और रोहमन साथ में ब्लैक कपड़ो में नजर आए थे। दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। शायद दोनों अगले साल शादी कर सकते है। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात फैशन गाला में हुई थी.

credits: zimbio
10 लोगों को डेट कर चुकी है ये एक्ट्रेस, अब 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी की तैयारी, देखें तस्वीरें 10 लोगों को डेट कर चुकी है ये एक्ट्रेस, अब 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी की तैयारी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement