Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब लिपस्टिक के कारण ट्रोल हो गई ये अभिनेत्रियाँ, लोगों के कर दिए भद्दे कमेंट्स



फैशन अभिनेत्री की मुख्य ज़रुरत होती है. वे खूबसूरत एंव औरों से अलग दिखने के लिए कोई भी प्रयोग करने से नहीं चुकती है. आये दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस नए नए ट्रेंड मार्केट में लाती रहती है. लेकिन अक्सर इन्हें अपने फैशन की वजह से ट्रोल होना पड़ जाता है. आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो अपने लिपस्टिक की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई और इन्टरनेट पर उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

1. ऐश्वर्या राय



यह तस्वीर साल 2016 के कांस फिल्म फेस्टिवल की है जिसमे ऐश्वर्या ने बहुत सुन्दर ड्रेस पहनी थी. लेकिन लोगों को उनकी लिपस्टिक रास नहीं आई और उन्हें इसकी वजह से तरह तरह के कमेंट सुनने पड़े.  ऐश्वर्या ने पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई थी.

2.निया शर्मा



निया टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. ये टीवी सीरियल में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है.  इन्होंने डार्क ब्लू, लाइट ब्लू और सिल्वर कलर की लिपस्टिक में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. जिसे दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था. निया शर्मा  जमाई राजा, इश्क में मरजावां जैसे टीवी शो में काम कर चुकी है.

credits: zimbio
जब लिपस्टिक के कारण ट्रोल हो गई ये अभिनेत्रियाँ, लोगों के कर दिए भद्दे कमेंट्स जब लिपस्टिक के कारण ट्रोल हो गई ये अभिनेत्रियाँ, लोगों के कर दिए भद्दे कमेंट्स Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement