Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपवीर ने 15 घंटे में ही तोड़ दिया विरुष्का का ये रिकॉर्ड, कोहली 11 महीने में भी नहीं कर पाए ये कमाल



बेहद लम्बे इंतज़ार के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कल शाम अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी. इस शाही शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया. लम्बे समय से इन तस्वीरों का इंतज़ार किया जा रहा था ऐसे में इनको तुरंत वायरल होना तो बनता ही था. लेकिन इसके साथ ही दीपिका और रणवीर की इन तस्वीरों ने एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.



दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की 2 तस्वीरें शेयर की थीं. पहली सिंधी रीति रिवाज तो दूसरी कोंकणी रिवाज से शादी की तस्वीर थी. दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर तस्वीरों को 15 घंटे में 49 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. वहीं रणवीर सिंह को 34 लाख लाइक्स मिले हैं.


दोनों ने इन तस्वीरों को टि्वटर पर भी शेयर किया. दीपिका के अकाउंट पर एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इन्हें पसंद किया. वहीं 18 हजार लोगों ने रीट्वीट और पांच हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए. वहीं रणवीर के टि्वटर अकाउंट पर 78 हजार लाइक मिले. 14 हजार रीट्वीट और 4 हजार कमेंट आए.


इससे पहले पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी के बाद अपनी तस्वीरें शेयर की थी. तब उनकी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई थी. लेकिन दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने मात्र 15 घंटे के अंदर ही विरुष्का की तस्वीरों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.  इन्स्टाग्राम पर विराट कोहली की तस्वीरों पर अभी तक करीब 46 लाख लाइक्स हैं. दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर 35 लाख लाइक्स हैं.

credits: zimbio
दीपवीर ने 15 घंटे में ही तोड़ दिया विरुष्का का ये रिकॉर्ड, कोहली 11 महीने में भी नहीं कर पाए ये कमाल दीपवीर ने 15 घंटे में ही तोड़ दिया विरुष्का का ये रिकॉर्ड, कोहली 11 महीने में भी नहीं कर पाए ये कमाल Reviewed by bollykeeda on November 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement