Header Ad

Post AD Top

Advertisement

27 साल की ये खुबसूरत अभिनेत्री रणबीर कपूर से करना चाहती है शादी, सबके सामने कर चुकी है खुलासा!



बॉलीवुड के हैंडसम और एक दमदार एक्टर रणबीर कपूर जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से अपना दीवाना बनाया है और पुरे देश की लड़कियाँ रणबीर के लिए पागल है।रणबीर ने अपने करियर बहुत सी शानदार फ्लिमे दिया और लोगो के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए है । रणबीर कपूर  बॉलीवुड के सबसे प्यारे और क्यूट अभिनेता है और एक-से-एक हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन आज हम रणबीर कपूर की नहीं बल्कि एक साउथ एक्टर्स की जोकि रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है।


एक्ट्रेस की आज हम बात करने जारहे है उनका नाम है रकुल प्रीत सिंह है, जोकि साउथ ही लगभग सभी दमदार फिल्मों में काम कर चुकी है। बता दें कि लोकप्रियता में ये रणबीर से कम नहीं हैं, भले ही उनकी उम्र अभी 27 साल की है परन्तु फिर भी वे काफी खूबसूरत है। इतनी उम्र में उनकी खूबसूरती अभी काफी बरकरार है।


इतनी ही उम्र में उन्होंने साउथ में काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर वो शादी करेंगी तो सिर्फ रणबीर कपुर से। परन्तु साथ में उन्होंने यह भी कहा अगर मुझे मौका मिले तो ही शादी करूँगी। इसी बात से पता चलता है कि साउथ की यह अभिनेत्री रणबीर कपुर को कितना चाहती है। रकुल प्रीत सिंह ने ये भी कहा अगर उन्हें मौका मिले तो वो रणबीर के साथ एक फिल्म में काम करना चाहती है।

credits: zimbio
27 साल की ये खुबसूरत अभिनेत्री रणबीर कपूर से करना चाहती है शादी, सबके सामने कर चुकी है खुलासा! 27 साल की ये खुबसूरत अभिनेत्री रणबीर कपूर से करना चाहती है शादी, सबके सामने कर चुकी है खुलासा! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement