Header Ad

Post AD Top

Advertisement

30 से ज्यादा उम्र होने के बावजूद अब तक कुंवारी बैठी है ये 10 फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपने करियर को बहुत महत्त्व देती है और अपने करियर की खातिर वे शादी जैसे अहम् फैसले भी लम्बे समय तक नही लेती है. शादी के बाद अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्री के करियर धीमा हो जाता है जिसकी वजह से वे यह फैसला काफी देर से लेती है. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की उनक  एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो 30 से ज्यादा की उम्र पार कर चुकी है लेकिन अभी तक कुंवारी है.

1. करिश्मा तन्ना


भारतीय अभिनेत्री और मॉडल करिश्मा तन्ना का जन्म 21 दिसंबर 1983 को महाराष्ट्र के मुंबई हुआ था। इनकी उम्र लगभग 34 साल की हो चुकी हैं। लेकिन अभी तक इनका शादी का कोई प्लान नहीं है.

2. सृति झा


“कुमकुम भाग्य” टीवी सीरियल में प्रज्ञा के रोल में दिख रही अभिनेत्री सृति झा की उम्र लगभग 32 साल की हो चुकी हैं। इनका जन्म 26 फरवरी 1986 को बिहार के दरभंगा में हुआ था। ये कई टीवी सीरियल में भी अभिनय कर चुकी हैं।

3. जिया माणेक


जिया पोपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहु का किरदार निभाने वाली पहली एक्ट्रेस है. यह एक बहुत फेमस शो है.   ab जिया मनेक की उम्र लगभग 32 की हो चुकी हैं। ये गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं। जिनका जन्म गुजरात के अहमदाबाद में 18 फरवरी 1986 को हुआ था। इन्होने भी अब तक शादी नही की है.

4. शिल्पा शिंदे


शिल्पा बिग बॉस के सीजन 11 की विजेता रही है. शिल्पा ने टीवी सीरियल भाभीजी घर पर है से घर घर में पहचान बनाई थी. शिल्पा सिंदे का जन्म महाराष्ट्र के मुंबई में 28 अगस्त 1977 को हुआ था। लगभग 40 से ज्यादा उम्र हो जाने के बाद भी शिल्पा अब तक कुँवारी हैं।

5. मौनी रॉय


“देवो के देव महादेव” और नागिन जैसी सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अब टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. ये हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थी और इनकी अगली फिल्म की फ़िलहाल शूटिंग चल रही है. मौनी 32 साल की हो चुकी हैं। ये वेस्ट बंगाल के कूचबिहार की रहने वाली हैं। अभी तक मौनी ने शादी नही की है.

6. अंकिता लोखंडे


जी टीवी की पॉपुलर सीरियल “पवित्र रिश्ता” में अर्चना मानव देशमुख के किरदार में देखी जा चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की उम्र लगभग 31 साल की हो चुकी हैं। लेकिन फिर भी इन्होने शादी नहीं की है.

7. नेहा मेहता


इनकी उम्र 40 साल हो चुकी है. सब टीवी के बेहद पॉपुलर टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में अंजली भाभी के किरदार में दिखने में वाली अभिनेत्री नेहा मेहता गुजरात के भावनगर की रहने वाली हैं। इनका जन्म भावनगर में 1 अप्रैल 1978 को हुआ था.

8. शमा सिकंदर


इनका जन्म राजस्थान के मकराना में 4 अगस्त 1981 को हुआ था। बालवीर सीरियल में शमा भयंकर परी के किरदार को निभाई थी। इनकी उम्र भी 36 पार हो चुकी है लेकिन अभी तक इनके फैन्स को इनकी शादी का इंतज़ार है.

9. साक्षी तंवर


टीवी इंडस्ट्री की बेहद मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री साक्षी तंवर 45 साल की उम्र बीत जाने के बावजूद भी अभी तक शादी नही की हैं। साक्षी का जन्म राजस्थान के अलवर में 12 जनवरी 1973 को हुआ था। साक्षी हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में आमिर की बीवी के किरदार में नजर आई थी.

10. मोना सिंह


टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सीरियल में अभिनय कर चुकी मोना 36 साल की हो चुकी है. मोना चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. इनका जन्म चंडीगढ़ में 8 अक्टूबर 1981 को हुआ था.

credits: zimbio
30 से ज्यादा उम्र होने के बावजूद अब तक कुंवारी बैठी है ये 10 फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 30 से ज्यादा उम्र होने के बावजूद अब तक कुंवारी बैठी है ये 10 फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement