Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मनीषा कोईराला का था बॉलीवुड के इस दमदार अभिनेता से अफेयर, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप!



दोस्तों बॉलीवुड में रोज ऐसी जोडियां बनती हैं और टूट भी जाती हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री चका चौंध से भरी हुई है। ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गयी है। उन्ही में से एक है मनीष कोइराला और नाना पाटेकर, मनीषा कोईराला के बारे में तो आप जानते ही होंगे। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म “संजू” बाक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने संजय दत्त की माँ ऩर्गिस की भूमिका निभाई हैं। मित्रों आज हम आपको मनीषा जी के अफेयर के बारे में बताने जा रहें हैं। आइये जानते हैं।


अभिनेत्री मनीषा कोईराला मूल रूप से एक नेपाली हैं। वह राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखती हैं। जब वह बॉलीवुड में आई तो अपने पहले ही फिल्म ‘सौदागर’ से उन्होंने खूब नाम कमाई। फिल्म “सौदागर” में उनके काम की बहुत प्रशंसा हुई। उसके बाद फिर उन्होंने बॉलीवुड के कुछ और फिल्मों में काम किया।


फिल्म ‘अग्नी’ में मनीषा कोईराला ने नाना पाटेकर के साथ काम किया। इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान मनीषा कोईराला का अफेयर नाना पाटेकर से हो गया। नाना पाटेकर और मनीषा कोईराला जी का रिश्ता कुछ दिन तक चला फिर किसी कारणवश दोनों का रिश्ता टूट गया। बाद में मनीषा कोईराला को कैंसर हो गया। फिलहाल मनीषा जी ठीक हैं और फिल्मों में फिर से काम करना भी शुरू कर दिया है।


वहीं नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का यह अफेयर बॉलीवुड के लिए एक शॉकिंग न्यूज जैसा था। नाना जैसे कड़क व्यक्ति के साथ किसी का रोमांस भी हो सकता है, इस पर किसी को यकीन ही नहीं आ रहा था। जबकि मनीषा भी नाना पर दिलों जान से फिदा हो चुकी थीं।

credits: zimbio
मनीषा कोईराला का था बॉलीवुड के इस दमदार अभिनेता से अफेयर, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! मनीषा कोईराला का था बॉलीवुड के इस दमदार अभिनेता से अफेयर, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement