Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने खुद के दम पर यह 7 अभिनेता बने सुपरस्टार, नही है किसी भी स्टार्स फॅमिली से सम्बन्ध!



दोस्तों बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सभी नए एक्टर्स के पिता या तो बॉलीवुड के अभिनेता रह चुके हैं या फिर मशहूर डायरेक्टर, जिनके दम पर उनके बेटे बॉलीवुड में डेब्यू बड़ी आसानी से कर लेते हैं। बॉलीवुड में बाहर वालों के लिए डेब्यू करना उतना ही मुश्किल है जितना बॉलीवुड स्टार्स के लिए आम जिंदगी जीना। लेकिन  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने बिना किसी की मदद के अपने दम पर बॉलीवुड में एंट्री ली और अपना अच्छा खासा नाम भी बनाया। आज हम बात करेंगे ऐसे ही कुछ सुपरस्टार की जिन्होंने बिना किसी बॉलीवुड रिलेशन के बॉलीवुड में आते ही धमाल मचा दिया।

1. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग खान कह जाने वाले शाहरुख खान जब बॉलीवुड में अभिनय करने आए थे तब उनकी जब में मात्र 20 रुपए थे, शाहरुख को पता भी ना था कि वह बॉलीवुड में कुछ कर पाएंगे या नहीं। लेकिन शाहरुख ने बॉलीवुड का इतना बड़ा किंग खान बनने के लिए बहुत मेहनत की है।  आज जो कुछ भी है अपने दम पर हैं और बॉलीवुड में रोमांस के किंग के नाम से जाने जाते हैं।फिलहाल लोग शाहरुख खान की अगली फिल्म “जीरो” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, सभी यह देखना चाहते हैं कि शाहरुख खान अपने इस नई फिल्में क्या अलग लेकर आते हैं।

2. अक्षय कुमार


अक्षय कुमार को  बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है,  अक्षय कुमार अपने जोरदार अभिनय और टैलेंट के दम पर यह किसी भी फिल्म को हिट करके दिखाते हैं। अक्षय के अभिनय पर लोगों को आज लोगो की बहुत पंसद  है। बता दें कि अक्षय कुमार साल में बाकी सभी बॉलीवुड अभिनेताओं से सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं और उनकी सभी फिल्में हिट भी रहती हैं। अक्षय साल की सबसे ज्यादा फिल्में तो करते ही हैं साथ ही इन फिल्मों से अक्षय की अच्छी खासी कमाई भी हो जाती है। और आज ये जगह उन्होंने खुद के दम पर बनाई है ।

3. बोमन ईरानी


फिल्म थ्री इडियट्स के वायरस के नाम से फैमस हुए अभिनेता बोमन ईरानी बॉलीवुड में हिट होने का कारण इनकी बेहतरीन कॉमेडी और परफेक्ट टाइमिंग था। बोमन ईरानी फिल्मों के अंदर अपने खुद के डायलॉग कभी प्रयोग करते थे और आज भी बॉलीवुड में एंट्री कॉमेडी का दबदबा कायम है।

4. जॉन अब्राहिम


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन इब्राहिम पहले पंकज उदास के विडिओ एल्बम में नज़र आये थे। लेकिन बॉलीवुड में फिल्में जॉन अब्राहम को खुद के दम पर मिली। जॉन अब्राहम को अपना सपना पूरा करने का मौका काफी अरसे के बाद मिला था इसलिए उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लिया और ऐसे मुकाम पर पहुंच गए जहां किसी बॉलीवुड स्टार का बेटा भी नहीं पहुंच सकता।

5. रणदीप हूडा


बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा भी फिल्मों में अपने खुद के दम पर आए थे, इनकी एक्टिंग देख पहली फिल्म में ही इनके करोड़ों लोग दीवाने हो गए और इनकी अधिक फिल्मों की डिमांड करने लगे। रणदीप अभिनय को भी निभाते हैं उसके हकदार में पूरी तरह लीन हो जाते हैं, उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी से निभाया है और बॉलीवुड पर राज करने के लिए तैयार हैं।

6. सिद्धार्थ मल्होत्रा


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू करण जोहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से किया था। यह फिल्म काफी बड़ी हिट रही, इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को और भी फिल्मों के ऑफर आने लगे। सिद्धार्थ का भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई बैकग्राउंड नहीं है। सिद्धार्थ ने अकेले ही ऑडिशंस के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और अपने टैलेंट के दम पर उन्हें सिलेक्ट होने से कोई नहीं रोक पाया।

7. नवाजुद्दीन सिद्दीकी


नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म जगत के आज फैमस अभिनेताओ में से एक है,  नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ जोरदार मिमिक्री करने में भी माहिर हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मल्टी टैलेंटेड होना ही लोगों को पसंद आता है और इनकी अपार सफलता का कारण बना हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी चपरासी से उठकर ऐसे मुकाम पर आ चुके हैं कि उनकी बराबरी एक्टिंग में आज कोई नहीं कर सकता।

credits: zimbio
अपने खुद के दम पर यह 7 अभिनेता बने सुपरस्टार, नही है किसी भी स्टार्स फॅमिली से सम्बन्ध! अपने खुद के दम पर यह 7 अभिनेता बने सुपरस्टार, नही है किसी भी स्टार्स फॅमिली से सम्बन्ध! Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement