Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं 90 के दशक के ये 8 फेमस एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत पहचानना हुई मुश्किल!



90 के दशक की बात करें तो उस समय कई ऐसे एक्टर रहे थे जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे सुपरस्टार मौजूद है लेकिन कुछ ऐसे जो गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आने के बाद आज बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन जब कुछ समय बाद पर्दे पर वापस आए तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए की ये वही एक्टर हैंं जिनका जादू एक समय लोगों के सर चढ़कर बोलता था। लेकिन समय के साथ उनकी बॉलीवुड से दूरी बनती गई और एक समय ऐसा आ गया जब वह लोगों की नजरों से हमेशा के लिए गायब हो गये।  आज हम आपको कुछ ऐसे फेमस अभिनेताओं से मिलवाने जा रहे हैं जो कुछ हिट फिल्में देने के बाद हमेशा के लिए गायब हो गए।

1. दीपक तिजोरी


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दीपक तिजोरी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अब फिल्मों को डायरेक्ट भी करने लगे हैं दीपक को ” आशिकी, जो जीता वही सिकंदर, अंजाम, कभी हां कभी ना जैसी फिल्मों में काम किया था।

2. विवेक मुशरान


बॉलीवुड फिल्म ” सौदागर ” का गाना इलू इलू और उसका क्यूट एक्टर तो शायद आपको याद ही होगा। विवेक मुशरान ने सौदागर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए लेकिन कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए कुछ टीवी धारावाहिकों में भी काम किया लेकिन आज आप उन्हें देखेंगे तो पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि वह पहले जैसे बिल्कुल नहीं दिखते।

3. शादाब खान


बॉलीवुड के फैमस विलेन अमजद खान के बेटे शादाब खान भी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए शादाब खान ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ” राजा की आएगी बारात ” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन शादाब का फिल्म करियर कुछ खास नही रहा ।

4. अविनाश वधावन


बॉलीवुड और टीवी के जाने-माने अभिनेता अविनाश वाधवन रह चुके है, वह ‘ गीत , आई मिलन की रात, मीरा का मोहन जुनून, दिल की बाजी आदि कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन वह उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए जहां पहुंचना चाहते थे उसके बाद वो सुपरहिट सीरियल ” बालिका वधू ” में भी नजर आए।

5. चंद्रचूड सिंह


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह जिन्होंने फिल्म माचिस के लिए बेस्ट मेल  डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है उन्होंने भी बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं हुई। फिलहाल वे बड़े परदे से दूर है।

6. कृष्ण कुमार


कृष्ण कुमार फिल्म प्रोडूसर गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं फिल्म ” बेवफ सनम ” के लिए लोग कृष्ण कुमार को आज भी याद करते हैं। गुलशन कुमार की मौत के बाद कृष्णा ने फिल्मो से दुरी बना ली थी, इन्होने ने कुछ फिल्मो का निर्माण किया था।

7. फैज़ल खान


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान ने फिल्म ” मेला ” में आमिर खान के दोस्त की भूमिका निभाई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि फैजल खान आमिर खान के सगे भाई हैं हालांकि आमिर और फैजल के रिश्ते अब अच्छे नहीं हैं।

8. शरद कपूर


साल 1994 फिल्म ” मेरा प्यारा भारत ” से  शरद कपूर ने  डेब्यू किया था,  इसके बाद वह ” जोश, दस्तक, जानी दुश्मन, लक्ष्य जैसी फिल्मों में नजर आए। शरद कपूर ने छोटे और बड़े पर्दे पर काम किया है फिलहाल वे फिल्म दुनिया दुरी है।

credits: zimbio
गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं 90 के दशक के ये 8 फेमस एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत पहचानना हुई मुश्किल! गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं 90 के दशक के ये 8 फेमस एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत पहचानना हुई मुश्किल! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement