Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सड़कों पर सब्जी बेचती दिखी बॉलीवुड की यह हॉटअभिनेत्री, वायरल हुई तस्वीरे!



बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अकसर अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा तो सड़क पर सब्जी बेचते हुए नजर आईं। ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अदा का ये हाल देखकर हर कोई हैरान हो गया है। क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही वो अपने ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं। फिर ऐसे अचानकर उनका ये हाल कैसे हो गया।


तस्वीरो में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाओं वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सब्जी बेचती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखकर सभी लोग चौक गए हैं और सोच में पड़ गए हैं कि आखिर अदा शर्मा सब्जी क्यों बेचने लगी। कुछ लोग तो यही सोच रहे हैं कि अदा शर्मा सच में सब्जी बेचने लगी हैं  अगर आप भी यही सोचकर परेशान हो रहे हैं तो हम बता दें कि ये सब अदा ने जानबूझकर किया है वो भी एक फिल्म के लिए।


तस्वीरों में अदा शर्मा बेहद गंदी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके सामने कई सारी हरी सब्जियां रखी हुई है। साफ तौर पर दिख रहा है कि वह सब्जी बेच रही हैं।खबरों की माने तो अदा का ये लुक एक हॉलीवुड फिल्म के स्क्रीन टेस्ट के लिए था।


बिखरे बाल, सूती मैली साड़ी और टैन स्किन में अदा को पहचानना बेहद मुश्किल है। लेकिन अदा ने ये साबित कर दिया है कि वो अपने काम को लेकर कितनी डेडीकेटेड हैं। तभी तो उन्होंने ये लुक बखूबी अपनाया है।  तस्वीरों के आते ही अदा सुर्खियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर हर तरफ अदा शर्मा को लेकर जोरों पर चर्चा हो रही है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म ‘1920’ से डेब्यू किया था। अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अदा शर्मा ने बॉलीवुड में ‘कमांडो 2′,’जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा वह कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने स्वैग और स्टाइल के वजह से खूब चर्चाएं बटोरती हैं।

credits: zimbio
सड़कों पर सब्जी बेचती दिखी बॉलीवुड की यह हॉटअभिनेत्री, वायरल हुई तस्वीरे! सड़कों पर सब्जी बेचती दिखी बॉलीवुड की यह हॉटअभिनेत्री, वायरल हुई तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement