Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के ये स्टार्स है अपनी माँ के सबसे करीब, माँ से बेहद करते है प्यार, माँ के साथ बिताते है ज्यादा से ज्यादा वक्त!



दोस्तों कहते है भगवान के बाद अगर इस दुनिया में कोई आपका ख्याल रखता है तो वे आपको जन्म देने वाली आपकी माँ, एक माँ अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है, बच्चा चाहे कितना बड़ा हो जाये लेकिन माँ के लिए वो वो छोटा बच्चा ही रहता है, कुछ बच्चे ऐसे होते है जिनको अपनी माँ से सबसे ज्यादा लगाव रहता है, एक आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक हर किसी की जिंदगी में मां का प्यार सबसे बड़ा होता है। एक बॉलीवुड सितारे की जिन्दगी में भी बिलकुल ऐसा ही होता है जो कही ना कही एक बड़ा ही प्यारा एहसास होता है। तो चलिए फिर आज हम आपको कुछ मशहूर बॉलीवुड स्टार्स और उनकी माँ से मिलवाते है, जिन्हें इस दुनिया में सबसे ज्यादा अपनी मां से लगाव है।

1. सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान वेसे तो अपने पुरे परिवार और अपने से जुड़े लोगो से बहुत प्यार करते है लेकिन सबसे ज्यादा वे अपनी माँ से प्यार करते है, सलमान खान जितना अपने पिता से प्यार करते हैं, उससे कई गुना ज्यादा अपनी मां से भी बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। वह छुट्टियां बिताने या कभी-कभी विदेश में शूटिंग के दौरान भी अपनी मां को साथ लेकर जाते हैं।

2. आमिर खान


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान सिनेमा जगत की सबसे कामयाब अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। वह अपनी मां के बहुत करीब है। उनको अक्सर पब्लिक प्लेस या फिर किसी फंक्शन में एक साथ देखा जाता है ताकि माँ उनकी इस कामयाबी को देखकर के खुश हो सके।

3. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता फिल्म जगत के बादशाह है लेकिन आज भी उनको अपनी माँ की कमी महसूस होती है, जब वे 15 साल के थे तब उनके पापा चल बसे थे और 21 साल की उम्र में उनकी मां का भी देहांत हो गया था। इसके बाद आज वह जिस मुकाम तक पहुंचे हैं, वो सब उन्होंने खुद के बल पर ही हासिल किया है। कई बार इंटरव्यू के दौरान उनकी आंखों नम हो चुकी है।

4. कैटरिना कैफ


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कैटरिना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, कैटरीना कैफ ब्रिटिश मूल की है,उनकी कुल मिलाकर पांच बहने और एक भाई है। लेकिन इन सब में से कैटरीना कैफ अपनी मां की सबसे प्यारी लाडली है। वे अक्सर आपनी माँ के साथ नज़र आती है।

5. ऋतिक रोशन


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन भी अपनी माँ के बहुत करीब है, ऋतिक की माँ उनका पूरा ख्याल रखती है, ऋतिक भी अपनी माँ के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते है,  अपनी मां के साथ जिम में वर्कआउट भी करते हैं। दोनों की फिटनेस भी काफी ज्यादा अच्छी है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के ये स्टार्स है अपनी माँ के सबसे करीब, माँ से बेहद करते है प्यार, माँ के साथ बिताते है ज्यादा से ज्यादा वक्त! बॉलीवुड के ये स्टार्स है अपनी माँ के सबसे करीब, माँ से बेहद करते है प्यार, माँ के साथ बिताते है ज्यादा से ज्यादा वक्त! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement