Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी किया था रेडियो जॉकी का काम, आज इतने करोड़ सम्पति का मालिक है ये अभिनेता!'



दोस्तों फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक कई एंकर मौजूद हैं जो काफी फेमस हैं लेकिन मनीष पॉल जितनी पॉपुलेरिटी शायद ही किसी ने हासिल की होगी। आज मनीष एंकरिंग के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम करते हैं। बता दे की मनीष पॉल का जन्म 3 अगस्त 1981 को दिल्ली में हुआ था। मनीष पॉल एक बिजनेस परिवार से ताल्लुकात रखतें हैं।


मनीषा पॉल ने अपने करियर की शुरुवात रेडियो सिटी RJ के तौर पर की थी और टीवी पर उन्हें असली पहचान सारे गा मा पा छोटे उस्ताद से मिली थी। इस शो के बाद मनीष काफी ज्यादा पॉपुलर होगये थे और उन्हें काफी शोज से एंकरिंग करने के ऑफर आने लगे थे। आज मनीष ने बड़े परदे और छोटे परदे दोनों ही जगह पर अपनी बेहतरीन पहचान बनाई हैं और वह बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड से तलूक रखें के बाद आज जो उंचाइये पर पहुंचे वह तक पहोच पाना काफी मुश्किल हैं। मनीष पॉल की शादी 2007 में बंगाली बाला संयुक्ता पॉल से हुई है।


आप की जानकारी के लिए बता दे की मनीष ने डीआईडी लिल चैंप्स, झलक दिखला, इंडियन आइडियल जैसी कई हिट शोज में एंकरिंग की हैं और बेहतरीन एंकरिंग के चलते इन्हे साल 2011 में जी-सिने अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। खबरों की मने तो बताया जाता हैं की मनीष आज एक शो होस्ट करने के लिए करीब 1 करोड़ रुपए तक फीस चार्ज करते हैं।


रियलिटी शोज़ के अलावा मनीष  जियोग्राफिक शो साइंस ऑफ़ स्टुपिड में भी बतौर होस्ट नजर आ चुके हैं।  इसके अलावा उन्होंने कई फिल्म अवार्ड शो को भी होस्ट किया। मनीष बॉलीवुड की काफी फिल्मो में काम कर चुके हैं उन्होंने ‘तीस मार खान ‘ तेरे बिन लादेन 2 ‘ ‘मिक्की वायरस ‘ जैसे कई फिल्मो में अपनी बेहतरीन भूमिका निभाई हैं ।खबरों के मने तो बताया जाता हैं मनीष पॉल की कुल सम्पति $6 Million यानी 42.50 करोड़ से भी ज्यादा है।

credits: zimbio
कभी किया था रेडियो जॉकी का काम, आज इतने करोड़ सम्पति का मालिक है ये अभिनेता!' कभी किया था रेडियो जॉकी का काम, आज इतने करोड़ सम्पति का मालिक है ये अभिनेता!' Reviewed by bollykeeda on November 30, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement