Header Ad

Post AD Top

Advertisement

2 बार शादी टूटी, शाहरुख, सलमान के साथ किया काम, 41 की उम्र में दिखती है बेहद खुबसूरत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जिनके लाखो दीवाने है लेकिन आज हम बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री के बारे मे चर्चा करेंगे। जो 41 साल की उम्र होने के बावजूद आज भी बेहद खूबसूरत और जवान नजर आती है। इस अभिनेत्री ने फिल्म जगत ने ज्यादातर फिल्मो में साइडरोल किया है, लेकिन आज भी वे फिल्म दुनिया में अपने अभिनय को जरी रखे हुए।


आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उनका नाम दीपशिखा नागपाल है।’दीपशिखा नागपाल’ ने 90 के दशक की कई फिल्मों मे अभिनय करती हुई नजर आ चुकी है।  इन्होंने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के साथ भी काम रखा है।


90 के ही दशक मे दीपशिखा नागपाल शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला और बादशाह मे काम कर चुकी है। और सलमान खान के साथ इन्होंने 2007 मे फिल्म ‘पार्टनर’ मे उनकी बहन का किरदार निभाया था। बॉलीवुड की कई फिल्मों मे साइड रोल कर चुकी ये हिरोइन की दो शादियां भी टूट चुकी है।


बता दे की दीपशिखा ने 1997 मे अभिनेता जीत उपेन्द्र से शादी की और 2007 मे दोनों का तलाक हो गया।


इसके बाद साल 2012 मे दीपिशिखा ने केशव अरोड़ा से शादी की मगर ये शादी भी इनकी टिक नहीं पाई। 2016 मे दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। दीपशिखा नागपाल 41 साल की आयु मे भी इतनी खूबसूरत लगती है। कि सोशल मीडिया पर वे अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है।

credits: zimbio
2 बार शादी टूटी, शाहरुख, सलमान के साथ किया काम, 41 की उम्र में दिखती है बेहद खुबसूरत! 2 बार शादी टूटी, शाहरुख, सलमान के साथ किया काम, 41 की उम्र में दिखती है बेहद खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement