Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी के इन 5 फीमेल किरदारों से हर लड़का कर बैठा था प्यार, आप भी देखें तस्वीरें



जब भी कोई सीरियल या फिल्म बनती है तो उसमे एक्ट्रेस के किरदार को बहुत अहमियत दी जात है. किसी भी सीरियल के हिट होने के लिए उसमे एक बहुत खूबसूरत और आकर्षक फीमेल किरदार होना ज़रूरी होता है.आज हम आपको बताएंगे टीवी की उन हसीनाओं के बारे में जिन पर हर एक लड़के का दिल फिदा था.

1. आरोही


टीवी सीरियल कितनी मोहब्बत है का यह किरदार एक समय बहुत पोपुलर हुआ करता था. यह सीरियल ndtv  इमेजिन पर प्रसारित होता था. यह किरदार कृतिका कामरा ने निभाया था.

2. डॉक्टर सोनाक्षी


कसौटी ज़िन्दगी की 2 में प्रेरणा बन कर सबका दिल जीत रही एरिका ने सोनी टीवी के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉक्टर सोनाक्षी का किरदार निभाया था. उन्होंने अपने क्यूट अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी और वे काफी फेमस हो गई थी.

3. माया


यह टीवी सीरियल ‘बेहद’ का एक रोल है. माया नाम की लड़के के इस रोल ने लोगों के दिलों में आग लगा दी थी. एक्ट्रेस जेनिफ़र ने यह रोल प्ले किया था. जिनके क्यूट अंदाज और मीठी आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया था.

4. खुशी कुमारी गुप्ता


फेमस टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ में एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने इस रोल को प्ले किया था जिसने रातों रात लोगों को दीवाना बना दिया था. इस किरदार को सनाया ने काफी मासूमियत से निभाया था की हर किसी को इनसे प्यार हो गया.

5. इशानी


सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही में राधिका मदान इशानी के किरदार में थी। इस किरदार से राधिका इतनी पॉपुलर हो गई थी की हर लड़का उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था।

credits: zimbio
टीवी के इन 5 फीमेल किरदारों से हर लड़का कर बैठा था प्यार, आप भी देखें तस्वीरें टीवी के इन 5 फीमेल किरदारों से हर लड़का कर बैठा था प्यार, आप भी देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement