Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के 3 साल बाद ही इस टीवी एक्ट्रेस का हो गया तलाक, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड पर टीवी इंडस्ट्री में कलाकारों के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं और आज आपको टेलीविजन की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से शादी के मात्र 3 साल बाद इन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था।


टेलीविजन पर काफी चर्चित कपल रहे खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई और नन्दीश संधू की शादी जितना चर्चा में रही थी उतना ही चर्चित इनका तलाक भी रहा था।बता दे की रश्मि देसाई ने धारावाहिक ‘उतरन’ में काम किया था जिसके कारण ये लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुई थी।


इस धारावाहिक के दौरान ही इस धारावाहिक के लीड एक्टर नन्दीश संधू से इनका अफेयर शुरू हुआ था जिसके बाद उन्होंने शादी कर लिया था। सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर हुई थी और कुछ दिनों तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी कर ली। कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, मगर दोनों एक दूसरे की आदतों से काफी परेशान थे।


खबरों के मुताबिक रश्मि देसाई ने खुद नन्दीश संधू से तलाक के लिए कहा था तब नन्दीश ने शादी को बचाने के लिए रश्मि से कुछ दिन और साथ रहने के लिए कहा।


लेकिन जब दूसरी बार रश्मि देसाई ने उनसे तलाक मांगा तब वह राजी हो गए और उन दोनों का तलाक हो गया। आज यह दोनों ही कलाकार अपनी अलग-अलग जिंदगी अच्छे तरीके से बिता रहे हैं। रश्मि अपनी बेटी के साथ अगल और ख़ुशी ख़ुशी रहा रही

credits: zimbio

शादी के 3 साल बाद ही इस टीवी एक्ट्रेस का हो गया तलाक, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें! शादी के 3 साल बाद ही इस टीवी एक्ट्रेस का हो गया तलाक, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement