Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिरियल्स के सेट पर ही एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे ये 7 स्टार्स, शादी कर जी रहे खुशहाल ज़िन्दगी



टीवी पर अपने चहेते टीवी स्टार्स को देखकर आपने शायद कभी सोचा हो की काश टीवी की ये जोड़ी असल ज़िन्दगी में भी पति पत्नी ही होते. लेकिन रील लाइफ की जोड़ियाँ अक्सर रियल लाइफ में अनजान ही होती है. लेकिन ये हमेशा नही होता है. आज हम आपको ऐसी जोड़ियों से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने सीरियल में साथ काम करते करते सेट पर ही पयार हो गया और उन्होंने असल ज़िन्दगी में भी शादी कर ली.

1. शरद केलकर – कीर्ति गायकवाड़


इन्होने 3 जून 2005 में शादी की थी। इन दोनों पति पत्नी ने मशहूर धारावहिक ‘सात फेरे’ में पति पत्नी का किरदार निभाया था।

2. हितेन तेजवानी – गौरी प्रधान


इन्होने तो धारावाहिक ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ में पति पत्नी का रोल बेहतरीन तरीके से निभाया था। जिसके बाद दोनों ने साल 2004 में शादी की थी।

3. विवियन डीसेना – वाहबीज दोराबजी


इन्होने सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ में कपल का रोल प्ले किया था. जिसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली थी।

4. राम कपूर – गौतमी कपूर


राम कपूर टीवी के साथ साथ फिल्मो के भी एक फेमस एक्टर है. उन्होंने सीरियल घर एक मंदिर में गौतमी के पति का किरदार निभाया था। जिसके बाद दोनों ने साल 2003 में शादी कर ली थी।

5. गुरमीत चौधरी – देबिना बनर्जी


धार्मिक सीरियल ‘रामायण’ में इस कपल ने भगवन राम और माता सीता का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था। जिसके बाद इस कपल ने भी साल 2011 में शादी के बंधन में बांध गए थे।

6.दिव्यांका त्रिपाठी – विवेक दहिया


साल 2016 में दिव्यांका ने अपने को स्टार विवेक दहिया से शादी की थी। दोनों सीरियल ये है मोहब्बतें में काम कर चुके हैं। दिव्यांका अभी भी सीरियल में डॉक्टर इशिता भल्ला का का रोल प्ले कर रही है। जबकि विवेक इसमे एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर चुके हैं।

7.साई देवधर – शक्ति आनंद


सीरियल उड़ान में चकोर की माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री साई देवधर के पति को शायद आप नहीं जानते होंगे।  बता दें साई के पति शक्ति आनंद है। इन दोनों की मुलाकात भी सीरियल सारा आकाश के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली.

credits: zimbio

सिरियल्स के सेट पर ही एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे ये 7 स्टार्स, शादी कर जी रहे खुशहाल ज़िन्दगी सिरियल्स के सेट पर ही एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे ये 7 स्टार्स, शादी कर जी रहे खुशहाल ज़िन्दगी Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement