Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करोड़ों कमाने के बावजूद किराये के घर में रहती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 4 के पास है 1 BHK फ्लैट



आम लोगों के लिए खुद का घर होना किसी सपने से कम नहीं होता. वह बहुत मेहनत करके अपने सपनों का घर खरीदते हैं. लेकिन जरा सोचिये जो लोग करोड़ों कमाते हैं उसके बावजूद उनका खुद का कोई घर ना हो तो आपको कैसा लगेगा? हो सकता है आपको हमारी बात पर यकीन ना हो. आप भी हमारी तरह यही सोचेंगे कि भला करोड़ों कमाने के बावजूद किसी के पास अपना खुद का घर कैसे नहीं हो सकता है. लेकिन ऐसा होता है. बॉलीवुड में आज भी कई अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जिनकी कमाई करोड़ों में होती है इसके बावजूद वह खुद के नहीं बल्कि किराये के मकान में रहती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहती हैं.

1. कटरीना कैफ


जी हां, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पास खुद का कोई मकान नहीं है. वह बांद्रा के फ्लैट में रेंट देकर रहती हैं. रणबीर कपूर के साथ रिलेशन के दौरान वह उनके साथ उनके कार्टर रोड पर बने अपार्टमेंट में रहती थीं लेकिन ब्रेकअप के बाद वह अपना घर लेकर अकेले रहने लगीं.

2. हुमा कुरैशी


फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी मुंबई के अंधेरी में अपने भाई के साथ रेंटेड फ्लैट में रहती हैं. आपको बता दें, उनके भाई भी एक बॉलीवुड एक्टर हैं.

3. नरगिस फाखरी


फिल्मों से अच्छा ख़ासा कमाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी के पास भी मुंबई में खुद का कोई घर नहीं है. ये वजह भी हो सकती है कि उनका भारत से बाहर आना-जाना लगा रहता है इसलिए उन्होंने अब तक खुद का कोई घर नहीं लिया है.

4. इलियाना डिक्रूज़


इलियाना डिक्रूज़ साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके बावजूद उनका अब तक में खुद का कोई घर नहीं है. ऐसा नहीं है कि उनके पास पैसों की कमी है लेकिन फिर भी वह किराये के मकान में रहना पसंद करती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह एक आलिशान 1 bhk फ्लैट में रहती हैं.

5. अदिति राव हैदरी


एक्ट्रेस अदिति राव बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अदिति बड़े राजघराने से संबंध रखती हैं. रजवाड़े खानदान से आने के बावजूद वह मुंबई में किराए के मकान में रहती हैं. उनके अनुसार किसी प्रॉपर्टी में इतना पैसा लगना बेवकूफी है.

credits: zimbio


करोड़ों कमाने के बावजूद किराये के घर में रहती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 4 के पास है 1 BHK फ्लैट करोड़ों कमाने के बावजूद किराये के घर में रहती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 4 के पास है 1 BHK फ्लैट Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement