Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अभी तक कुंवारी है टीवी की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ, नंबर 5 के है करोड़ों दीवाने



फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपने करियर को बहुत महत्त्व देती है और अपने करियर की खातिर वे शादी जैसे अहम् फैसले भी लम्बे समय तक नही लेती है. शादी के बाद अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्री के करियर धीमा हो जाता है जिसकी वजह से वे यह फैसला काफी देर से लेती है. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अब तक कुंवारी है. आज हम उन्ही में से कुछ एक्ट्रेस से आपको मिलवाने जा रहे है.

1. ईशा सिंह


ईशा सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं। इन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। इन दिनों ईशा “इश्क सुभान अल्लाह” मैं जरा का किरदार निभा रही है। ईशा ने अभी शादी नहीं की है.

2. समीक्षा जयसवाल


इन्होंने सीरियल जिंदगी की महक में महक का किरदार निभाया था. समीक्षा काफी फेमस एक्ट्रेस है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

3. शिवांगी जोशी


शिवांगी आजकल स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही है जिससे इनके बहुत पहचान मिली है. इन्होने भी अभी तक शादी नही की है.

4. अदिति राठौर


अदिति ने कुमकुम भाग्य और नामकरण जैसे हिट सीरियल में काम किया है. अदिति ने भी अभी तक शादी नही की है.

5 . अंकिता लोखंडे


अंकिता लोखंडे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर की वजह से तो खूब चर्चा में रही थी लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है. खबर है की अंकिता भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

credits: zimbio
अभी तक कुंवारी है टीवी की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ, नंबर 5 के है करोड़ों दीवाने अभी तक कुंवारी है टीवी की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ, नंबर 5 के है करोड़ों दीवाने Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement