Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने वो करके दिखाया जो दीपिका और अनुष्का नहीं कर पाई!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल अभनेत्री प्रियंका और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने 2 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध चुके है, कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। राजस्थान के जोधपुर के उमेद पैलेस में पुरे रीति रिवाज़ से प्रियंका निक ने कर ली हैं शादी और इसकी वजह से अभी ये दोनों मशहूर हस्तियां हैं काफी चर्चा में। और भारत में शादी करने के बाद लोग इन दोनों के बारे में और भी ज्यादा जानने लगे है, दोनों शादी की हर तरफ चर्चाए हो रही है।


दीपिका और अनुष्का नहीं कर पाए वो प्रियंका ने कर दिखाया यानि एक भारतीय होकर भारत में शादी, अनुष्का और विराठ ने शादी इटली में की और दीपिका और रणवीर ने इटली में पर प्रियंका और निक ने भारत में राजस्थान में जोधपुर के उमेद पैलेस में।




प्रियंका ने शादी से पहले एक इंटरव्यू में कहा था की उन्हें अपनी संस्कृत और देश से बहुत प्यार है, इस लिए वे शादी अपने देश में ही करेंगी। और प्रियंका ने ऐसा ही किया, बता दे की 4 दिसम्बर को  में प्रियंका और निक शादी का रिसेप्शन देने वाले है, जिसमे कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ आने की खबरे है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने वो करके दिखाया जो दीपिका और अनुष्का नहीं कर पाई! बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने वो करके दिखाया जो दीपिका और अनुष्का नहीं कर पाई! Reviewed by bollykeeda on December 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement