Header Ad

Post AD Top

Advertisement

10 बॉलीवुड अभिनेता जो 40 से अधिक हैं और फिर भी अविवाहित हैं



हमारी बॉलीवुड हस्तियों की सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी कई बॉलीवुड हस्तियां हैं जो 40 साल से अधिक की हैं और अभी भी अविवाहित हैं। तो यहाँ अविवाहित अभिनेताओं की एक सूची है जिनके संबंध थे लेकिन अब तक किसी के साथ कभी नहीं मिला।

1. सलमान खान


अभिनेत्रियों के साथ कई मामले होने के बावजूद, सलमान का 51 साल अभी भी सिंगल है। जब उसने अपनी शादी के बारे में पूछा, तो वह सवाल टाल गया। लेकिन उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

2. करण जौहर


निर्देशक और निर्माता करण जौहर जो 44 साल के हैं, अभी भी सिंगल हैं। कुछ साल पहले यह बताया गया था कि करण जौहर का भी एकता कपूर के साथ कथित संबंध था। लेकिन करण ने शादी की खबरों को नकार दिया और बताया कि हम केवल एक अच्छे दोस्त हैं।

3. मनीष मल्होत्रा


मनीष मल्होत्रा ​​एक भारतीय फैशन डिज़ाइनर हैं, जो अपने फैबुलस माइंड ब्लोइंग ड्रेसेस के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। विभिन्न बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ संबंध होने के बावजूद, 51 वर्षीय व्यक्ति अभी भी अविवाहित है।

4. मुकेश खन्ना


मुकेश खन्ना न केवल भारतीय टीवी श्रृंखला में बल्कि हॉलीवुड के क्षेत्र में भी एक बड़ा नाम हैं। वह मुख्य रूप से अपने टीवी धारावाहिक शक्तिमान के लिए जाने जाते हैं। 58 वर्ष की आयु का अभिनेता वैवाहिक स्थिति से आज तक कुंवारा है।

5. राहुल बोस


बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस, जो 49 वर्ष के हैं, ने स्वीकार किया है कि शादी एक बेकार है और शादी के समय जीवन में बसने के साथ बराबरी करने पर हास्यास्पद लगता है। उसने यहां तक ​​दावा किया है कि वह कुछ अद्भुत रिश्तों में था, लेकिन फिर एक परिवार के व्यक्ति में बदल जाने की ओर कम से कम झुकाव के साथ, उसकी शादी वास्तव में हमारे लिए एक भ्रम है।

6. साजिद खान


साजिद, जो 46 साल के हैं, जाहिरा तौर पर अपनी नायिकाओं, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्नाह भाटिया के साथ अलग-अलग समय पर रिश्तों में थे, लेकिन अब वह अकेले हैं।

7. अक्षय खन्ना


41 वर्षीय अक्षय खन्ना जिन्होंने 2016 के year डिशूम ’के साथ अपने अभिनय करियर को पुनर्जीवित किया, एक साथी होने के बजाय अपने अकेलेपन को उनके लिए अधिक मूल्यवान बताते हैं। वास्तव में, एक स्पष्ट साक्षात्कार में, उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि उनकी शादी की कोई योजना नहीं है और वे अपने व्यक्तिगत स्थान से खुश हैं।

8. संजय लीला भंसाली


निर्देशक संजय लीला भंसाली ने एक बार बयान दिया था कि वह प्रेम कहानी पर आधारित फिल्में सिर्फ इसलिए बना रहे हैं क्योंकि उन्हें अभी भी अपने जीवन का प्यार नहीं मिला है। संजय लीला भंसाली हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को मीडिया से दूर रखें, इसलिए उन्होंने अपनी और वैभवी मर्चेंट की शादी के बारे में सभी कहानियों को असत्य बताया क्योंकि वह कभी भी मीडिया के सामने अपनी शादी की योजनाओं का अनावरण नहीं करेंगे। संजय लीला भंसाली 53 साल के हैं लेकिन अब तक उनकी शादी करने की ऐसी कोई योजना नहीं है।

9. राहुल खन्ना


अभिनेताओं के परिवार से आने वाले राहुल - विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना को प्रसिद्धि का एक अच्छा हिस्सा मिला। 44 वर्षीय अपने भाई से बहुत मिलता-जुलता है! उन्होंने खुद को किसी भी तरह के प्रचार से दूर कर लिया है और उन कामों को करने में खुद को व्यस्त रखने में विश्वास करते हैं जो उन्हें आकर्षित करते हैं जो अप्रत्यक्ष रूप से अविवाहित होने के पीछे के कारण को समझते हैं।

10. उदय चोपड़ा


43 साल के नरगिस फाखरी के साथ कुछ किस्मत देखने को मिली, जिनके साथ कथित रिश्ते में होने की बात कही गई थी। लेकिन यह एक छोटी अवधि के लिए था और एक दुखी अंत था। ऐसा लगता है कि वह इस विफलता को दूर करने के लिए अभी तक है जब तक वह एक और कदम नहीं उठाता है!

credits: zimbio
10 बॉलीवुड अभिनेता जो 40 से अधिक हैं और फिर भी अविवाहित हैं 10 बॉलीवुड अभिनेता जो 40 से अधिक हैं और फिर भी अविवाहित हैं Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement