Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में फ्लॉप हैं पर अमीरों से शादी कर चुकी यह 5 अभिनेत्रियां



बॉलीवुड मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो कुछ साल बॉलीवुड मे रहने के बाद अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी है। इन एक्ट्रेस ने अपने करियर मे कई फ्लॉप फिल्में दी है। भले ही इन सितारों का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है, लेकिन आज भी इनकी रियल लाइफ काफी सुपरहिट है, और अपनी रियल लाइफ यह बेहद लक्जरी लाइफ जी रही है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे मे आपको बताते है.

1.आयशा टाकिया


ये आखिरी बार सलमान की फिल्म वांटेड में नजर आई थी. इन्होने कुछ फिल्मे हिट भी दी लेकिन इनका करियर औसत ही रहा. आयशा ने अपने बॉय फ्रेंड फरहान आज़मी के साथ शादी की है. पास काफी होटल हैं और उनके पति के पिता जी एक नेता हैं. उनके पिताजी का नाम अबू आज़मी है. इसके परिवार की कुल कमाई 10 मिलियन डॉलर है.

2.अमृता अरोड़ा


इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी कैरियर बहुत छोटा रहा है. उन्होंने कुछ ही फिल्मो में काम किया और वे नहीं चल पाई. इसके बाद उन्होंने शकील लड़क से शादी कर ली. ये इमारतों का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक है. इनकी कुल कमाई 12 मिलियन डॉलर है.

3.सेलिना जेटली


ये मिस इंडिया भी रह चुकी है. और मिस यूनिवर्स में रनरअप रही थी. यह खूबसूरत एक्ट्रेस भी फिल्मो में कुछ खास कमाल नही दिखा सकी और फिल्मो छोड़कर एक बड़े बिजनेसमैन से शादी कर ली.उन्होंने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े व्यवसायी पीटर हाग से शादी कर ली. पीटर के काफी जगह बहुत होटल हैं. इनके होटल दुबई और सिंगापुर में हैं.

4. ईशा देओल


ईशा हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी है. बहुत बड़े स्टार माता पिता होने के बावजूद भी ईशा बॉलीवुड में अपना करियर नही बना पायी. इन्होने धूम और इसके अलावा भी कई बड़ी हिट फिल्मो में काम किया लेकिन इनका करियर ग्राफ धीरे धीरे निचे गिरता चला गया. ईशा ने डायमंड मर्चेंट कारोबारी भरत तख्तियानी से साल 2012 में शादी की थी. उनके कारोबार में परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी भरत तख्तियानी हैं. उनकी कंपनी का नाम ‘आर जी बैंगल प्राइवेट लिमिटेड’ है. और अपने पति का उनके बिजनेस में हाथ बताती है

5.शिल्पा शेट्टी कुंद्रा


हालाँकि शिल्पा शेट्टी ने धड़कन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी दी लेकिन इनका बॉलीवुड करियर अच्छे मुकाम पर नहीं पहुँच सका. इन्होने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करके अपना घर बसा लिया. शिल्पा अब भी लाइमलाइट में रहती है. शिल्पा कई टीवी और और योगा सीडी रिलीज़ कर चुकी है.

credits: zimbio
बॉलीवुड में फ्लॉप हैं पर अमीरों से शादी कर चुकी यह 5 अभिनेत्रियां बॉलीवुड में फ्लॉप हैं पर अमीरों से शादी कर चुकी यह 5 अभिनेत्रियां Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement