Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हार्दिक पांड्या के बाद, करण के साथ करीना और अनुष्का पर रणवीर सिंह की टिप्पणी वायरल



हाल ही में, करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण 6 सभी गलत कारणों से सुर्खियाँ बटोर रहा है। हाल ही में, दो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल इस शो में दिखाई दिए और अपने ist सेक्सिस्ट ’और महिलाओं के चैट शो कोफी विद करण 6 पर s अपमानजनक’ टिप्पणी पर मुसीबत में पड़ गए।

हार्दिक पांड्या के बाद, अब रणवीर सिंह का बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ कॉफ़ी विद करण पर एक अश्लील टिप्पणी करने का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में, रणवीर ने बताया कि जब वह तैराकी के लिए एक क्लब में आएगी, तो करीना कपूर की सुंदरता से वह कैसे प्रभावित हुआ था। उन्होंने कहा था, "मैं बच्चे से लड़का बन गया"।

एक अन्य वीडियो में रणवीर को एक टिप्पणी करते देखा जा सकता है, जिसने अनुष्का को पूरी तरह से हैरान कर दिया। “बाजीराव मस्तानी’ के अभिनेता ने शर्मा से कहा, ““You want your ass pinched? I am right here."








अनुष्का इस टिप्पणी से बहुत खुश नहीं थीं और उन्होंने रणवीर पर निशाना साधते हुए कहा, "मुझसे इस तरह बात मत करो।" रणवीर की टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर कई लोगों को निराश और नाराज कर दिया है।




वीडियो पोस्ट करें, रणवीर के प्रशंसकों ने ba सिम्म्बा ’अभिनेता का एक पुराना वीडियो निकाला जिसमें उन्होंने इस तरह की टिप्पणी करने पर खेद व्यक्त किया। पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर अगली बार जोया अक्तर के ‘गली बॉय’ में दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं, 14 फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

credits: Twitter




हार्दिक पांड्या के बाद, करण के साथ करीना और अनुष्का पर रणवीर सिंह की टिप्पणी वायरल हार्दिक पांड्या के बाद, करण के साथ करीना और अनुष्का पर रणवीर सिंह की टिप्पणी वायरल Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement