Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड और टीवी के इन 5 सेलेब्स ने खरीदा नया घर, देखे तस्वीरे!



दोस्तों ये साल बॉलीवुड स्टार्स के लिए बेहद खास रहा। किसी के घर में नए मेहमान की एंट्री हुई तो किसी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। ऐसे में बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने बलबूते अपने और परिवार के लिए नया आशियाना खरीद लिया। बॉलीवुड और टीवी जगत के इन सितारों ने इस साल खरीदा ये करोडो का घर, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अपनी फिल्मो से करोड़ो की कमाई की है, अक्षय कुमार ने भी मुंबई के अँधेरी इलाके में अपने लिए नया घर खरीदा था। इस घर की कीमत करीब 18 करोड़ है। अक्षय का ये आशियाना अंधेरी वेस्ट के ट्रांस कॉन ट्रायम्फ नामक बिल्डिंग में 21वें फ्लोर पर है। यहाँ अक्षय ने सिर्फ एक फ़्लैट नहीं बल्कि पूरा फ्लोर ही खरीदा है। 7974 स्क्वेयर फिट में फैले इस घर के एक फ़्लैट की कीमत करीब 5 करोड़ है। ऐसे में ये पूरा फ्लोर अक्षय का ही है।

2. टाइगर श्रॉफ


बता दें, 28 साल के टाइगर ने मुंबई के खार में 8 कमरों वाला घर खरीदा है। इस घर की कीमत करोडो में बताई जा रही है। टाइगर काफी समय से अपने लिए घर तलाश रहे थे, अब इस 8 बेडरूम वाले घर को पाकर उनकी तलाश खत्म हुई। अब टाइगर पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर एलान से अपना घर डिजाईन करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वैसे ये वहीं हैं जिन्होंने एक्टर जॉन अब्राहम के घर को खूबसूरत बनाया था। टाइगर अगले साल तक इस नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

3. शाहिद कपूर


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है। उनकी फिल्मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ में सब कुछ अच्छा हो रहा है। इस अपार्टमेन्ट की कीमत करीब 55.60 करोड़ रुपये बताई गई है। शाहिद का ये घर 42वें और 43वें पर होगा। इस घर के साथ उन्हें 6 गाड़ियों की पार्किंग की जगह भी मिली है। बता दे की पिछले साल ही दूसरी बार पापा बने हैं। उनकी पत्नी मीरा ने सितम्बर महीने में बेटे जैन को जन्म दिया है। वैसे जैन के जन्म से पहले ही उन्होंने पत्नी मीरा और नए बच्चे के लिए मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा था।

4. चाहत खन्ना


टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में अहम किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने भी इस साल अपने लिए घर खरीदा था। जिसकी जानकारी उन्होंने इन्स्टाग्राम पोस्ट से दी थी। चाहत ने अपने घर में हुई पूजा की तस्वीरें भी पोस्ट करी थी। जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नज़र आ रही थी। हाल ही में चाहत अपने पति से अलग हो जाने के कारण काफी चर्चाओ में रही थी, खबरे है वे अपने पति से तलाक लेकन चाहती है।

5. एरिका फर्नांडिज़


टीवी के पोपुलर शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ पॉपुलर होने की वजह से एरिका की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती रही है। हाल ही में एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने नए घर की चाबी हाथ में ली हुई थी। बता दे की     शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की में एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज़ प्रेरणा के रोल में नज़र आ रही है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है।

credits: zimbio
बॉलीवुड और टीवी के इन 5 सेलेब्स ने खरीदा नया घर, देखे तस्वीरे! बॉलीवुड और टीवी के इन 5 सेलेब्स ने खरीदा नया घर, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on March 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement