Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक्टिंग के साथ साथ अपनी पढाई भी पूरी कर रही है ये खूबसूरत टीवी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें



कई बार सीरियल की स्क्रिप्ट के अनुसार बहुत कम उम्र की हेरोइन को सीरियल में काम करने का मौका मिल जाता है. लेकिन पढाई एक ज़िन्दगी का ज़रूरी हिस्सा होने की वजह से इन सितारों को पढाई और एक्टिंग के बीच बैलेंस बनाकर चलना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको टीवी की उन खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो एक्टिंग के साथ साथ अपनी पढाई भी पूरी कर रही है.

1.रोशनी वालिया


लाइफ ओके के सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेर आँगन की’ में काम करने वाली रोशनी एक्टिंग ही नहीं अपनी कॉलेज की पढाई भी साथ साथ कर रही है.

2. रीम शेख


रीना अभी बहुत छोटी और उन्होंने स्कूल भी पास नहीं किया है. रीम गी टीवी के शो ‘तुझसे है राब्ता’ की एक्ट्रेस है.

3.अशनूर कौर


अशनूर ने झाँसी की रानी और साथ निभाना साथिया और देवों के देव महादेव जैसे सीरियल में काम कर चुकी है. इन्होने अभी तक पढाई पूरी नहीं की है और एक्टिंग के साथ ये कॉलेज की पढाई भी पूरी कर रही है.

4. निधि भानुशाली


तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू के किरदार में इन्हे सबसे ज़्यादा पसंद किया गया था. ये पढ़ाई भी कर रही है और अपने एक्टिंग करियर में भी सफल हो रही है.

5. अदिति भाटिया


अदिति ने सुपरहिट शो ‘ये मोहब्बतें है’ में काम किया है. साथ ही और भी कई सीरियल में काम कर चुकी है. लेकिन बता दें अदिति अभी सिर्फ 12वीं क्लास की छात्रा है और अपनी पढाई भी कर रही है.

credits: zimbio
एक्टिंग के साथ साथ अपनी पढाई भी पूरी कर रही है ये खूबसूरत टीवी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें एक्टिंग के साथ साथ अपनी पढाई भी पूरी कर रही है ये खूबसूरत टीवी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement